Friday 22 September 2017

रोहिगंया मुस्लिम भारत छोडो

#रोहिगंया_मुस्लिम_भारत_छोडो
प्लीज़ शेयर करे और पूरा पढ़े

तैयार रहो वर्ना तुम्हारा नंबर भी आने वाला है।
रोहंगीया मुसलमान खाते है इंसानो का मीट। भगाओ इन नरभक्षीयों, नरपिशाचों, दरिंदो को..😠😠
40, 50 साल बाद जब हम लोग लाठी लेकर चल रहे होंगे ओर हमारे बच्चे बकरों ओर मुर्गो की तरह काटे जा रहे होंगे तो वही दिन होगा जब हमारे बच्चे और पोते हमे सिर्फ डरपोक कायर, नामर्द कहकर बुलाएंगे और हमारे पास कोई जबाब नही होगा सिर्फ उनकी गाली सुनने और शर्म से सर झुकाने के, क्योंकि ये प्रकति का नियम है।
अगर सांप ओर नेवले में एक कोई एक किसी दूसरे का निवाला बनता है। अगर चाहते हो कि निवाला न बनो ओर भूख के लिए मर मिट के भी जीतना है तो शस्त्र उठाना पड़ेगा। जहाँ देश, सेना, धर्म, माँ और खुद पर आंच आये वहाँ या तो मर जाओ या मार दो। मैं भी इस नियम को अनुसरण करता हूँ।

कुछ फ़ोटो डाल रहा हूँ अगर इन्हें देख कर भी रक्त उबाल न मारे तो अपनी माँ बहिन से चूड़ी मांग कर पहन लेना।
कुछ मत करो बस धर्म की रक्षा करो। रोहंगिया मुस्लिमो को सभी इस्लामिक देश जानते है के ये इंसानो का गोश खाते है इसलिए इनको अलग से मयमार में बसाया गया था। म्यामार में बोधियो को मार मार कर खाने वाले ये दरिंदे कहि पाकिस्तान और बांग्लादेश में भी वहाँ के मुस्लिमो को मारकर खाना न शुरू कर दे इसलिए दोनों देशो ने रोहंगिया मुस्लिमो के प्रवेश पर रोक लगा दी और सीमा पर देखते ही गोली मारने के आदेश जारी कर दिए। पाकिस्तान और बांग्लादेश की सरकारे सुप्रीम कोर्ट ने un में हलफनामा दायर कर चुकी है के हम रोहंगिया मुस्लिमो को शरण नही दे सकते क्योंकि ये लोग इंसान का मांस खाते है। इसके लिए उन्होंने पुरे सबूत un में रख दिए है।

म्यामार के बोधि ही कब तक इनको अपने बच्चों का बूढो का मांस खिलाते सो उन्होंने इनको देश से भगाने का फैंसला कर ही लिया। मानवता और मानवाधिकार गए भाड़ में हमको अपनी जान बचानी है ये देश बचाना है। हमारी मीडिया अंधी है, मानवाधिकार अँधा है, सेक्युलर अंधे है, कोर्ट अंधी है और वे सभी राजनीतिक दल अंधे है जो इन रोहंगिया मुस्लिमो के पक्ष में खड़े है इनको भारत में शरण देने की वकालत कर रहे है। भारत का मुसलमान इन रोहंगियो का सबसे बड़ा शुभचिंतक बन रहा है। ये रोहंगिया मूल रूप से बांग्लादेशी है और इनके खान पान वह इन व्यवहार को देखते हुए बांग्लादेश ने भी इनको अपने देश में जगह देने से इंकार कर दिया। आओ इस देश के लोगो को जागरूक करे ताकि हम लोग इनकी तलवार चाकू की भूख से बच सके। इनकी भुख का निवाला हिन्दू ही नही मुस्लिम भी बनेगा। भारत में जिन मुस्लिमो ने इनको अपने घरो में जगह दी वो जल्द ही परिणाम भुगतेंगे।

शेयर_कोपी_पेस्ट जरूर करें।

No comments:

Post a Comment