Sunday 5 February 2017

Please Vote

UP में बणियों का BJP को मिला समर्थन।

👇👇👇👇👇👇

जब हर कोई अपनी बिरादरी वाली पार्टी को वोट दे रहा है..... तो हम क्यों अपनी पार्टी से अलग रहें........

- वाह! भाजपा बनियों की पार्टी है वाह !
"हाँ हाँ क्यों नहीं है भाजपा बनियों की पार्टी !
भाजपा हमारा आधार कार्ड है ..... हमारी UID है ..... हमारा TIN है ..... हमारा PAN है ..... हमारा राशन कार्ड है ...... हमारी वोटर ID है ..... हमारी  E-mail ID है ..... हमारा व्हाट्स अप नंबर है .... हमारी  फेसबुक ID है ...... हमारा ट्वीटर एकाउंट है ......  हमारा पासपोर्ट है ..... हमारा पासवर्ड है भाजपा..... हमारी मूँछों का एंगल है..... हमारी फेसकट है .... हमारा सामाजिक स्तर है ...... हमारा गोत्र है .... हमारी जींस है  

क्या पहचान है हमारी भाजपा से अलग ? सोचो जब भाजपा प्रत्याशी हारेगा तो कौन कौन नहीं हमारे सामने व्यंग्य के बुझे तीर छोड़ेगा ..... कौन सपाई बसपाई कोंगी हमको नहीं चिढ़ाएगा..... बोलो तब किस किसके सामने कहोगे कि हमने अपना गोत्र बदल लिया .... भाजपा को वोट नहीं दिया ..... कौन विश्वास करेगा !

बोलो क्या भाजपा के राज्य मैं किसी नौकरशाह के सामने या सरकारी ऑफिस मैं केवल हमारा सरनेम ही काफी नहीं होता क्या अपना भाजपाई होने का परिचय देने के लिए ! 

और भाजपा किसी मोदी जेटली या अमित शाह की पैतृक संपत्ती है ..... क्या पार्टी के केंडीडेट से हमार वर्षों का साथ नहीं है ..... प्रादेशिक नेताओं से क्या बैर …… और वैसे भी  आज देश के PM और सबसे बड़ी पार्टी के शीर्ष पद पर दो दो जगह बनिए हैं ये क्या काफी नहीं अपना माथा ऊंचा रखने के लिए ..... ठीक है हमने मोदी जी को बनिया समझ के वोट नहीं दिया ना ही देते हैं ..... लेकिन क्या संयोगवश मिले गौरव को यूं ही ठुकरा दोगे ! बोलो किसी भी दूसरी पार्टी ने बनियों को इस गौरव के आसपास भी फटकने दिया है क्या ?

यार छोड़ो अब गुस्सा त्यागो ! पहले 11 मार्च के रिजल्ट के एहसास की कल्पना करो और लग जाओ जोश से ..... यहाँ यूपी मैं मोदी जेटली कहीं नहीं आ रहे राज्य करने को ..... जो भी आयेगा वो भी अपना भविष्य और पार्टी का भूत देख कर ही चलेगा ..... पार्टी के भूत भी हम थे वर्तमान भी और पीढ़ियों दर पीढ़ी भविष्य भी हम रहेंगे .... इस गौरव को जाया मत करो।

No comments:

Post a Comment