Thursday 30 April 2015

एक पहाड़ी पर एक ग्रामीण जानवर चरा रहा था.. तभी वहां एक हेलिकोप्टर उतरा..

एक पहाड़ी पर एक ग्रामीण जानवर चरा रहा था..
तभी वहां एक हेलिकोप्टर उतरा..
उसमे से एक आदमी उतरा..
उसने ग्रामीण से कहा अगर मैं बिना गिने गायों की संख्या बता दूँ तो क्या तुम मुझे एक बछड़ा दे दोगे..??
ग्रामीण बोला - दे दूंगा..
उस आदमी ने मोबाइल में गूगल मैप से वहां की पोजीशन ली..उसे इसरो को भेज कर पूछा कि इस पहाड़ी पर कितने जीवित प्राणी हैं..??
जवाब आया 35 प्राणी..
उस आदमी ने 2 कम करके कहा कि तुम्हारे
पास 33 गाय हैं..
ग्रामीण बोला जी हाँ ये 33 ही हैं..
वो आदमी बोला - तो अब एक बछड़ा दो..
ग्रामीण ने दे दिया..
आदमी जब हेलिकोप्टर में बछड़ा ले जाने लगा तो ग्रामीण बोला - अगर मैं आपका नाम बता दूँ तो क्या आप मेरा जानवर मुझे वापिस दे देंगे..??
आदमी बोला बताओ..??
ग्रामीण - आप राहुल गाँधी हो..

राहुल - तुमने कैसे पहचाना..??
ग्रामीण - बहुत आसान है..
पहली बात आप बिन बुलाये आए हो..
दूसरी जिन्हे आप गायें बता रहे हो वह भेड़ हैं..
और..
जिसे आप ले जा रहे हो वह बछड़ा नहीं कुत्ता है..!!
😝😝😂😂😂😂😜😜😜😜😜नयाहै वह.

No comments:

Post a Comment